Chapter 12- The Plan

Update - 35



"Thankyou, my baby.." Sneha ne muskurate hue kaha..

"Lo, aise hi choot ko jane de rahe ho..chutiye hone ka ek aur saboot.."

Arun ne dhire se sneha ko apne aghosh se azad kiya. Sneha ne muskurate hue uski peeth se apne hath hataye aur mudkar bahar chali gayi..

Soniya dinner ke waqt tak payal ke ghar par hi thi. Kyuki wo dono besties thi to pakka wo club wali bat use bata rhi thi..aur payal us par chillaye ja rahi thi.

Aarohi aur Supriya sham ko shopping karke wapas aaye. Arun ne sneha ka hath ka laziz khana khaya aur wo apne room me chala gaya. Uski himmat nhi ho rahi dono ke pas jane ki pta nhi kab kya kar de..

Sneha khana kha ke obviously internet par apni theory ke liye research karne baith gayi.

Idhar Aarohi ke kamre me Supriya use apna plan samjha rahi thi jo bhi unhone Arun ke liye socha tha..Jo bhi ho aaj Arun ke sath kuch bada hone wala tha..

Arun apne room me novel padh raha tha jab Supriya gate khol kar apna sir andar kiya aur use apne paas bulane ka ishara kiya. Aur fir khud niche chali gayi..

Arun ne pehle to socha ki kyu bulaya hoga aur fir apne room se sir bahar nikalkar dekha to supriya abhi bhi pehli seedhi par uski or dekh rahi thi. Use dekh kar usne dobara use apne piche aane ka ishara kiya. Arun ne dhyan se dekha to supriya kewal ek bathrobe me thi. Aur andar se kuch pink pink sa chamak raha tha..Fir uski najarein bade se cleavage par jake atak gayi..aur uska bana banaya pratibandh tut gaya aur piche jane laga..

Uski matakati gand dekhte dekhte wo uske piche supriya ke room me chala gaya..Apni saans rok kar usne darwaja khola. Pta nhi konsa manjar uska intezar kar rha hoga is darwaje ke piche ye sochkar. Andar ka najara dekh kar uske chehre par pahele asmanjas fir muskurahat aa gayi. Pure kamre me halki si roshni thi wo bhi candles ki. Candles se pura kamra mahak raha tha.. Uska dhyan jab supriya par gaya to muh khula ka khula reh gaya. Supriya ne bathrobe utar diya tha aur uske niche usne pink colour ki negligee pehni hui thi.. Wo bistar par baith kar uski or tange kare baithi thi. Ek to dheemi roshni, us par madhosh karne wali mahak usme pink colour me khilta hua supriya ka gora husn..ye sab chize kafi thi arun ka madhosh karne ke liye.. negligee transparent thi aur bra ke upar se patle se dhage uski gardan ke piche bandhe the..boobs ke nipple saaf dikhayi de rahe the aur niche ka pura hissa pink transparent kapde ke piche aur jyada khil raha tha. Ek triangular panty uski sudaul janghe
dikha rahi thi..

Arun ne andar akar darwaja band kar diya aur fir lock kar diya..Usne pehle khud ko shant karne ke liye do bar gehri saans li kyuki is time uski icha to ho rahi thi ki bas kud kar tut pade supriya par..

"Faad de aaj..."

"I will..." Arun ne socha..

Arund dhire se bed ki or badhne laga, supriya uski or dekh kar muskuraye ja rahi thi aur apni ungli se use apni taraf aane ka ishara karne lagi. Fir usi ungli ko apne muh me bharkar choosa aur fir apne honthon se lekar gardan ke raste apni choot tak le gayi..

Arun, uske pairo ke pas apna muh le gaya aur uske pairo ko kiss karne laga. Pehle uske anguthe ko choosa fir waha se badhkar uski edi ko chuma aur fir upar badhne laga. Wo aaj supriya ke har ang ko chum kar apna bana lena chahta hai. Uske har hisse par apna naam likhna chah raha tha. Uske narm hontho ka ahsas apni komal skin par hote hi supriya ki saansein upar niche hone lagi.

Jaise hi arun ghutne ke upar jangh ke androoni hisse par kiss karne laga. Supriya se control nhi hua to usne apne pair aur faila diya jisse arun ko paryapt jagah mil gayi. Wo dhire dhire uski janghon ke andar wale hisse par apne honthon ki chaap chodne laga aur pink panties ke charo taraf apne garm hontho ko chuane laga. Fir 2 ungliyon se usne panty ko thoda sa side me kiya aur uski clitoris ko muh me bharkar jibh se khelne laga. Supriya ne anand me bharkar apni ankhein band kar li jab arun ne apni jeebh ko uski ched par ghumaya.

Supriya masti me apni choot ko uske muh par aur jyada dabane lagi... Uski clitoris uttejana me aur jyada tan gayi aur jab arun ne use apne muh me pure tarike se bhar kar choosa to supriya ki aah nikal gayi..

Supriya apni aah ooh ke sath kehne lagi.."You know, ooohh...sweetu, itna acha..aaahhhhoo... lag rha ki ooooo...main soch rhi ohhh hun ki surprise..aahohohho..like this...bad me btaun..."

Arun ne ye sunkar apna muh uthakar uski taraf dekha lekin turant hi uska sir pe supriya ne apna hath rakh ke daba diya..

"No..rukna mat...bta dungi..ohhahh.." Supriya apni kamar hilati hui boli.."ohhhahh.."

Arun ne uski bat mani aur apne danton se uski clitoris ko katne laga, aur jeebh se khelta raha..Usne apne free hand ko upar le jake bra ke andar se hi doodh ko dabana start kar diya..aur fir usi hath ko supriya ke honthon par rakh diya..

Supriya kisi bhuke sher ki tarah uski ungliyon par tut padi aur kisi lollipop ki tarah uski ungliyon aur agunthe ko choosne lagi..

Thodi der bad arun apna hath niche le aaya aur hatheli ko choot par rakh kar 1 ungli andar dal kar maja dene laga jaisa ki supriya ne use sikhaya tha..Uski ungliyon ka ahsas apni choot par pakar supriya ki fir siskari nikal gayi..

Arun ne ungli se hook banakar uski choot ko andar se apni taraf bulane laga aur sath me jeebh se choot ko chatata bhi ja raha tha..thodi der me hi uski choot tight hone lagi..

"Ohhhhhh,.....good....." Supriya badi teji se chikhi aur ek ke bad ek lehar apne ras ki arun ke muh par chodne lagi...Arun bhi uske kamras ko pura pita chala gaya..

Sanson ko kabu me kar ke supriya ne apna chehra uthaya aur uski or dekhne lagi.."Kafi jaldi sikh rhe ho, mere bhai.." Aur fir usko baithal diya.."Waise to main tumhe apna banane wali thi.." Itna sunte hi arun ke chehre par confusion ke bhav aa gaye..

"Lekin, lekin hum logo ne aaj kafi discuss kiya.." Kisi ki piche se awaz aayi..

Arun ne piche dekha to uski ankhen bahar aa gayi aur muh khula ka khula reh gaya...

TBC....

Post a Comment

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.